Tech Om Info

Latest Techominfo, tech knowlage, technology information, biography, product info, Application info, mobile review, computer tech news, tech help.

Tuesday, November 5, 2019

इंडियन आइडल की प्रेरक कहानी - इंडियन आइडल सीजन 11 में सनी | Inspiring Story Of Indian Idol - Sunny In Indian Idol Season 11

Indian आइडल की प्रेरक Story बठिंडा  के 11 कंटेस्टेंट ने आनंद महिंद्रा को आँसू में बहा दिया

 Indian Idol के जज विशाल डडलानी द्वारा Tweeter पर शेयर की गई प्रतियोगी की कहानी को देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने ट्विटर को सूखने 


 सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 11 अपने प्रतियोगियों के लिए खबर बना रहा है, जिनमें से सभी के पास बताने के लिए एक inspiring कहानी है।  हाल ही में Panjab के बठिंडा के एक प्रतियोगी की कहानी ने Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के दिल को छू लिया।  व्यवसायी टाइकून ने प्रतियोगी Sunny के लिए प्रशंसा की, जो जूते पॉलिश करके अपना जीवन यापन करता है।

 Anand Mahindra ने सनी की एक क्लिप पोस्ट की, जिसने Indian Idol  के सीजन 11 के दौरान ऑडिशन दिया।  Bussniss टाइकून को सनी की दिल को छू लेने वाली कहानी ने छुआ था, जिन्होंने संगीत में कोई औपचारिक प्रशिक्षण प्राप्त नहीं किया था।  Sunny की मां अपने पिता के निधन के बाद परिवार को चलाने के लिए गुब्बारा बेचती हैं।

 Anand Mahindra ने अपने ट्विटर पोस्ट के माध्यम से लोगों को बताया कि पूरी क्लिप देखने के बाद उन्हें भी आंखों से आंसू छोड़े जाएंगे।  उन्होंने आगे कहा कि Television और Social मीडिया ने "हंबलस्ट लोकेशन्स में टैलेंट की खोज" करके एक विशाल सेवा" की है।

 Anand Mahindra के ट्वीट में लिखा है: "Diwali उन लोगों के बारे में जानने के लिए सबसे सही दिन है। एक Dost ने मुझे यह कहते हुए भेजा कि वह यह देखकर आंसू बहा रहा है। YouTube पर पूरी Clip खोजें और मैं आपको सूखी आंखों वाले बने रहने की चुनौती देता हूं। टीवी और सामाजिक  मीडिया ने हमें Ek mahan सेवा प्रदान की है हंबल स्थानों में प्रतिभा की खोज करना। "

 प्रतियोगी ने Famous गायक नुसरत फतेह अली खान के लोकप्रिय गीतों में से एक आफरीन आफरीन गाया।

 
 Diwali उन लोगों के बारे में जानने के लिए सबसे सही दिन है, जो उदय करते हैं।  एक Dost ने मुझे यह कहते हुए भेजा कि वह यह देखकर आँसू में था।  YouTube पर संपूर्ण क्लिप ढूंढें और मैं आपको सूखी आंखों वाले रहने के लिए challenge देता हूं।  TV  और सोशल मीडिया ने हमें एक महान सेवा प्रदान की है: हंबल जगहों में प्रतिभा की khoj करना

 


 Singing रियलिटी शो - Indian Idol सीजन 11 - का गायन-संगीत निर्देशक विशाल डडलानी, संगीतकार अनु मलिक और गायिका नेहा कक्कड़ द्वारा किया जा रहा है।

 जजों ने sunny को ध्यान से सुना और उनके गायन कौशल से प्रभावित हुए।

 विशाल ददलानी ने Anand Mahindra द्वारा सनी पर पोस्ट किए गए ट्वीट को देखा और business टाइकून को धन्यवाद दिया।  गायक-संगीत निर्देशक ने Anand Mahindra को इंडियन आइडल 11 के Set पर जाने और आकांक्षी Gayako के साथ बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया।

No comments:

Post a Comment